मुजफ्फरपुर में प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही की हत्या.

गोलियों की तड़तराहट से थर्राया मिठनपुरा , शूटर्स ने 5 लोगों को मारी गोली, 2 लोगों की मौत.

 

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के मुजफ्फरपुर से एक बड़ी अपराधिक वारदात की खबर आ रही है.अपराधियों द्वारा किये गये शूट आउट में मुजफ्फरपुर के प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही और उनके बॉडीगार्ड की मौत हो गई है,इस शूट आउट में और तीन लोगों को गोली लगी है. मिठनपुरा थाना क्षेत्र के लकड़ीढाही में एक घर में घुसकर बेखौफ अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की.फायरिंग की इस घटना में आशुतोष शाही की मौके पर ही मौत हो गई.उनके दो बॉडीगार्ड सहित दो अन्य व्यक्तियों को भी गोलियां लगी हैं.

इस शूट आउट में पांच को गोली लगने की बात सामने आ रही है, फिलहाल पुलिस चार लोगों को ही गोली लगने की पुष्टि कर रही है.इस घटना के बाद से पूरे शहर में हड़कंप मच गया है. घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है, इसका पता नहीं लग सका है.घटना के बाद से पुलिस के वरीय अधिकारी  घटनास्थल पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर चुके हैं. स्थानीय लोगों के अनुसार अचानक दो बाइक पर कुछ अपराधी पहुंचे और अंधाधुंध फायरिंग करने लगे. ताबड़तोड़ फायरिंग की इस घटना में आशुतोष शाही मारे गये.

पुलिस के अनुसार आधुनिक हथियार एके-47 जैसे रायफल का उपयोग किया गया है.र करीब 18 से 20 राऊंड गोली चली है. लोगों की मानें तो इस हत्याकांड में एके-47 जैसे रायफल के इस्तेमाल की भी बातें सामने आ रही हैं.आशुतोष शाही मुजफ्फरपुर के एक बड़े प्रॉपर्टी डीलर के रूप में जाने जाते हैं, 2019 के लोकसभा चुनाव में वह मुजफ्फरपुर से निर्दलीय प्रत्याशी भी बने थे. सरेआम हुई इस मर्डर की घटना से पूरे मुजफ्फरपुर के लोग सकते में हैं.

2.

shoot out