रंगदारी के आरोपण पर भड़के पप्पू यादव, करेगें केस .

 

सिटी पोस्ट लाइव : एक व्यापारी से  एक करोड़ रुपये रंगदारी मांगने के आरोप के बाद  निर्दलीय सांसद पप्पू यादव पर चौतरफा हमला हो रहा है. मंगलवार की शाम दिल्ली से पटना पहुंचते ही पप्पू यादव ने इस मामले पर सफाई दी और मीडिया पर भी खूब हमला बोला. पप्पू यादव ने कहा कि आप लोग हैं जिस बात को बढ़ा-चढ़ा कर पेश कर रहे हैं आप लोग दोषी हैं. पप्पू यादव ने कहा कि जिनकी हैसियत जीवन मे 20 लाख की ना हो और जिस  पप्पू यादव की हैसियत 20 लाख 50 लाख रोज बांटने की हो उस पर आरोप लगा रहे हैं.

 

पूर्णिया सांसद पप्पू यादव ने कहा कि  आरोप लगानेवाला  व्यक्ति कौन है बिना जाने अनाप शनाप आरोप को आधार बनाकर खबर चलाना ठीक नहीं है.पप्पू यादव ने पूछा 2021-22 में कौन बात किया. मेरे ऊपर आरोप लगानेवाले इस  व्यक्ति ने पहले भी संतोष कुशवाहा पर FIR दर्ज करवा चूका है.कई लोगों के साथ गाली-गलौच कर चुका है, सबका वीडियो वायरल है. पप्पू यादव ने कहा कि यह व्यक्ति रोज दारू पीता है उसका डीएनए जांच करवा लें, मधेपुरा के अमित का एक्सक्यूटिव इंजीनियर से क्या लेना देना है?

 

पप्पू यादव ने कहा कि बीएसएनएल के एग्जीक्यूटिव मेरे साजिद कैसे हो जाएंगे. सांसद पप्पू यादव ने कहा कि 2021-22 के बाद एसपी साहब को इस फ्रॉड पर FIR करनी चाहिए थी.यह तो उनकी  प्रतिष्ठा से खिलवाड़ है. सांसद पप्पू यादव ने कहा की मानहानि का इस पर मुकदमा भी होगा और हम बुधवार को इस मामले में हाईकोर्ट में केस दर्ज करेंगे. वहीं हम पूर्णिया में भी एफ़आईआर करने जा रहे हैं.

PAPPU YADAV