‘ओएमजी 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर दिखाया दम.

सिटी पोस्ट लाइव : अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म “ओह माय गॉड 2 “ बॉक्स ऑफिस पर अपना दम दिखाने की लगातार कोशिश कर रही है.ग़दर 2 का मुकाबला तो नहीं कर पा रही लेकिन उसका बिज़नस लगातार बढ़ता जा रहा है. फिल्म ने शुरुआत से ही अच्छा प्रदर्शन किया है.अब बुधवार को OMG 2 के कलेक्शन में कुछ गिरावट देखने को मिली, लेकिन फिर भी फिल्म  बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए हुए है.11 अगस्त को रिलीज हुई ओह माय गॉड 2  के सामने मुकाबले में गदर 2 चट्टान बनकर खड़ी हुई है, क्योंकि दोनों फिल्में साथ में रिलीज हुई है. हालांकि, OMG 2 को ऑडियंस का प्यार मिल रहा है, लेकिन गदर 2 से इसकी तुलना नहीं की जा सकती है.

ओएमजी 2 ने थिएटर्स में अब 6 दिनों का सफर पूरा कर लिया है. फिल्म के बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट पर नजर डाले तो OMG 2 ने ओपनिंग डे पर 10.26 करोड़ के साथ खाता खोला था. इसके बाद कलेक्शन में उछाल देखने को मिली. फिल्म ने दूसरे दिन 15 और तीसरे दिन 17 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया. इसके साथ ही ओएमजी 2 ने पहले वीकेंड पर 43.11 करोड़ कमा लिए.हालांकि, मंडे टेस्ट में फिल्म के कलेक्शन में थोड़ी गिरावट दर्ज की गई. फिर भी OMG 2 ने ठीक-ठाक बिजनेस किया.

15 अगस्त को फिल्म का बिजनेस एक बार फिर बढ़ा. अब बुधवार का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है.ओएमजी 2 की बिजनेस में 16 अगस्त को भारी गिरावट देखने को मिली. Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार , फिल्म ने 6 दिनों में अब तक का सबसे कम कलेक्शन किया. शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, OMG 2  ने बुधवार को 7.75 करोड़ का नेट बिजनेस किया. इसके साथ ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का लाइफ टाइम नेट कलेक्शन 80.02 करोड़ हो गया है.अक्षय कुमार की ओएमजी 2 धीरे- धीरे आगे बढ़ते जा रही है. फिल्म 6 दिनों में 100 करोड़ के बेहद करीब पहुंच गई है. आने वाले वीकेंड पर ओएमजी 2 से 100 करोड़ क्लब में शामिल होने की उम्मीद लगाई जा सकती है.

OMG 2 Box Office Collection