मोस्ट वांटेड औरंगजेब उर्फ पम्पम छह गुर्गों के साथ गिरफ्तार.

, लड़कियां संभालती थी पूरा गैंग

सिटी पोस्ट लाइव :  मोस्ट वांटेड औरंगजेब उर्फ पम्पम को गोपालगंज की एसआईटी ने उसके छह गुर्गों के साथ धर दबोचा है. औरंगजेब उर्फ पम्पम के साथ गिरफ्तार सभी अपराधियों पर हत्या, लूट, डकैती, रंगदारी, आर्म्स एक्ट के कई अपराधिक मामले दर्ज हैं. बिहार के गोपालगंज और सीवान पुलिस के लिए यह अपराधी सबसे बड़ा सिरदर्द बन चूका था.इस मोस्ट वांटेड औरंगजेब उर्फ पर सीवान और गोपालगंज में 32 अपराधिक मामले दर्ज हैं.

मांझा थाना क्षेत्र के पिपरा गांव के निवासी राजा मियां उर्फ बच्चा मियां के पुत्र औरंगजेब उर्फ पम्पम पिछले एक दशक से अपराध की दुनियां में सक्रिय रहा है. शुक्रवार को भी औरंगजेब उर्फ पम्पम अपने छह गुर्गों के साथ पिपरा गांव में एकत्रित होकर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए प्लान तैयार कर रहा था, तभी एसपी स्वर्ण प्रभात को इसकी गुप्त सूचना मिली. इसके बाद एसआईटी ले छापेमारी कर उसके साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तार अपराधियों में पिपरा गांव निवासी औरंगजेब उर्फ पम्पम, नगर थाना क्षेत्र के साधू चौक बढ़ई टोला वार्ड-तीन के निवासी इमरासन चौरसिया का पुत्र अर्जुन कुमार चौरसिया, मांझा थाने के संतपुर गांव निवासी लतीफ अंसारी का पुत्र शम्स परवेज आलम उर्फ गुड्डू, मांझा थाने के ही कर्णपुरा गांव निवासी हरेंद्र प्रसाद के पुत्र निरज कुमार, कर्णपुरा गांव के ही कमलेश प्रसाद का पुत्र बिट्टू कुमार तथा पूर्वी चंपारण के नगर थाना क्षेत्र के बलुआ चौक के रिजवान अंसारी कर पुत्री मोना परवीन शामिल हैं.

GOPALGANJ crime news