BJP से ज्यादा भरोसा जन-सुराज पर, जुड़े एक और IPS अधिकारी.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार पुलिस के होम गार्ड डीआइजी के पद से इसी साल सेवा निवृत IPS अधिकारी अरविन्द ठाकुर आज जन-सुराज में शामिल हो गये.प्रशांत किशोर से प्रभावित होकर उन्होंने कल उनसे मुलाक़ात की थी और आज उनके सुराज के साथ जुड़ गये.गौरतलब है कि अरविन्द ठाकुर एक चर्चित तेज तर्रार पुलिस अधिकारी रहे हैं.सामाजिक कार्यों में उनकी शुरू से ही अभिरुचि रही है.सेवा-निवृत होने के बाद वो बीजेपी में शामिल हो गये थे.बीजेपी में वो बुद्धजीवी प्रकोष्ठ के सह संयोजक थे.

अरविन्द ठाकुर ने कहा कि प्रशांत किशोर पिछले दो साल से पद यात्रा पर हैं.अपनी यात्रा के जरिये उन्होंने बिहार के जन मानस पर गहरा प्रभाव छोड़ा है.उनके ईमानदारी और उनके जन सुराज अभियान से प्रभावित होकर उन्होंने बीजेपी छोड़कर जन सुराज में शामिल होने का फैसला लिया है.अरविन्द ठाकुर ने कहा कि जन-सुराज बिहार में एक नये राजनीतिक युग की शुरुवात करेगा. जन सुराज के जरिये ही बिहार को आगे बढ़ाया जा सकता है.उन्होंने कहा कि आज से वो जन-सुराज के एक सच्चे सिपाही बनकर बिहार की सेवा करेगें.

गौरतलब है कि अरविन्द ठाकुर मिथिलांचल से आते हैं. वो बेनीपट्टी से विधान सभा चुनाव लड़ना चाहते हैं.पुलिस सेवा में रहते हुए भी वो अपने ईलाके के लोगों से जुड़े रहे हैं.अपने क्षेत्र में सामाजिक कार्य करते रहे हैं.उनके जन सुराज में आ जाने से प्रशांत किशोर की ताकत बढ़ी है.

jan suraj