रिश्तेदारों की गुंडागर्दी को लेकर निशाने पर लालू यादव.

सिटी पोस्ट लाइव : कार्यपालक पदाधिकारी अरविंद कुमार सिंह पर लालू यादव के रिश्तेदारों द्वारा किये गए जानलेवा हमले का मामला तूल पकड़ता जा रहा है.बीजेपी  के प्रदेश प्रवक्ता प्रभाकर मिश्र ने राज्य सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि महागठबंधन सरकार में आम लोगों की सुरक्षा भगवान भरोसे है. सरेशाम एक अधिकारी पर जानलेवा हमला कर दिया जाता है और राजद सुप्रीमो का नाम लेकर अपराधी अपना रिश्तेदार बताता है. इसके बाद अब महागठबंधन सरकार को सफाई देने के लिए क्या बच जाता है?

 

उन्होंने कहा कि कार्यपालक पदाधिकारी अरविंद कुमार सिंह पर गोला रोड में नशे में धुत कुछ युवकों ने उनकी स्कार्पियों को रोक जानलेवा हमला कर दिया.से उन्हें गंभीर चोट आई हैं. गंभीर हालत में बेहतर इलाज के लिए उन्हें दिल्ली रेफर किया गया है. हमलावर चुनौती देते हुए कह रहा था कि उसका नाम तनुज यादव है.। वह नागेंद्र राय का बेटा है. राजद सुप्रीमो का वह पोता है, उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता.

 

भाजपा विधानमंडल दल के नेता विजय सिन्हा ने कहा है कि बिहार गुंडाराज की गिरफ्त में आ गया है. पीड़ित अधिकारी की हालत चिंताजनक है. जंगलराज के खिलाफ भाजपा ने पहले भी लड़ाई लड़ी थी. एक बार फिर से लालू के परिवार के सदस्य की गुंडागर्दी लोग देख रहे हैं. पीड़ितों के द्वारा मुकदमा दर्ज कराये जाने पर आनाकानी की गई, लेकिन हमलावरों के द्वारा मुकदमा को तुरंत दर्ज कर लिया गया.उन्होंने कहा कि उप मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि जांच होगी. बिहार के अंदर रंगदारी, अपराध और गुंडागर्दी चरम पर है. थानों में पीड़ितों का मुकदमा आसानी से नहीं लिया जाता है. मुख्यमंत्री से आग्रह किया है कि वे स्वयं इस मामले का संज्ञान लें ताकि दोषियों को सजा मिले.

hooliganism of LALU relatives