सेवा भाव नहीं, मेवा भाव से सरकार चला रहे लालू-नीतीश.

सिटी पोस्ट लाइव : लोक सभा चुनाव में महागठबंधन का सूपड़ा साफ़ कर देने का दावा  बिहार बीजेपी के नेता  विजय सिन्हा ने किया है.अपने एक दिवसीय दौरे पर मुंगेर पहुंचे  सिन्हा ने कहा कि  बिहार में सभी 40 सीट बीजेपी जित हाशिल कारेगी. जिला अतिथि गृह में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में  उन्होंने  कहा बिहार में राजनीतिक अस्थिरता है और राजनीतिक अस्थिरता जब-जब होती है तब तब प्रशासनिक अराजकता चरम पर पहुंच जाता है.यहां अपराधियों का बोलबाला है. समानांतर दो राजाओं के बीच प्रजा दुखी है.

 

विजय सिन्हा ने नीतीश कुमार और लालू यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि  दोनों नेता  सेवा के भाव से नहीं बल्कि मेवा के भाव से राजकाज चला रहे हैं.करप्शन चरम पर है और  अपराधियों का मनोबल बढ़ा है.अपराधियों को सत्ता का संरक्षण प्राप्त है.मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जानते हैं कि लालू परिवार नियुक्ति के बदले जमीन के मामले में कैसे फंसा है फिर भी उनके साथ सरकार चला रहे हैं.उन्होंने भर्ष्टाचार और अपाराध से समझौता कर लिया है.

 

उन्होंने कहा कि  केंद्र सरकार की योजना बिहार में कछुआ गति से चलने लगती है.।आखिर इसके पीछे क्या कारण है? उन्होंने कहा कि राज्य सरकार केंद्र को सहयोग नहीं कर रही. उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से  केंद्र सरकार की योजनाओं को जन-जन तक जाकर पहुंचाने की अपाल की. उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता एवं सामाजिक कार्यकर्ता नरेंद्र मोदी के विचारधारा को आम जनता तक ले जाने का काम करेंगे.केंद्र की योजनाओं के बारे में लोगों को जानकारी देंगे

VIJAY KUMAR SINHA