मिचौंग तूफान का असर, बारिश और हवा ने बढ़ाई ठंड.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में  मिचौंग तूफान का असर देखने को मिल रहा है.राजधानी पटना समेत त प्रदेश के दक्षिणी भागों के कुछ स्थानों पर सुबह से हल्की वर्षा व बूंदाबांदी हो रही है.बादल छाए रहने के साथ सुबह के समय अधिसंख्य भागों में धुंध का प्रभाव बना हुआ है.न्यूनतम तापमान में दो से चार डिग्री सेल्सियस की गिरावट आने के साथ ठंड में बढ़ोतरी हो गई है.

 

24 घंटों के दौरान डेहरी, नवादा व भागलपुर में हल्की वर्षा दर्ज की गई. पटना सहित 28 शहरों के न्यूनतम तापमान में आंशिक वृद्धि दर्ज की गई. 14.5 डिग्री सेल्सियस के साथ किशनगंज प्रदेश में सबसे ठंडा रहा. राजधानी का न्यूनतम तापमान 18.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.बुधवार को पटना व आसपास इलाकों में बादल छाए रहने के साथ बूंदाबांदी की स्थिति बनी रही. शाम में पछुआ के कारण ठंड का प्रभाव रहा.

 

बिहार के 10 जिलों में चक्रवाती तूफान मिचौंग का असर देखने को मिल रहा है. बुधवार को पटना, अरवल, भागलपुर, नालंदा, नवादा, बांका, औरंगाबाद, जहानाबाद, रोहतास और बेगूसराय में हल्की बारिश और मध्यम गति की हवा चल रही थी. दिन भर आसमान में बादल छाए रहे.आज गुरुवार को भी बादल छाये हुए हैं और बूंदाबांदी हो रही है.

Michaung Toofan in Bihar