नीतीश कुमार को PM का चेहरा बनाने की मांग तेज.

इंजीनियरिंग पास नीतीश कुमार हैं इंटेलिजेंट, उनके नाम पर आगे बढ़ने से चुनाव में होगा फायदा.

 

सिटी पोस्ट लाइव : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इंडिया गठबंधन का चेहरा बनाने की मांग JDU ने तेज कर दी है.राज्य के बिजली मंत्री JDU के वरिष्ठ नेता विजेंद्र यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के चेहरे को इंडिया गठबंधन में आगे बढ़ाने और पीएम का चेहरा घोषित किए जाने की मांग कर दी है. विजेंद्र यादव ने कहा कि नीतीश कुमार की छवि हमेशा बेदाग रही है. नीतीश कुमार ने देश और राज्य की राजनीति की है. नीतीश कुमार इंजीनियरिंग पास हैं और इंटेलिजेंट हैं इसलिए हम लोग चाहते हैं कि उनके चेहरे को आगे बढ़ाया जाए.

 

विजेंद्र यादव ने कांग्रेस से बातचीत किए जाने के सवाल पर कहा कि अभी एक हफ्ता हम लोग इंतजार कर रहे हैं. आगे कोई भी बात एक हफ्ते के बाद की जाएगी एक हफ्ता का समय कांग्रेस पार्टी ने मांगा है.अयोध्या में बना रहे प्रभु श्री राम के मंदिर पर महागठबंधन के नेताओं के द्वारा लगातार सवाल खड़े किए जाने पर जदयू के वरिष्ठ नेता और ऊर्जा मंत्री विजेंद्र यादव ने नाराजगी जताते हुए कहा कि राम मंदिर पर जो लोग सवाल उठा रहे हैं यह अनावश्यक बात है. भगवान और मंदिर आस्था का विषय है. इस पर सवाल उठाने बिलकुल गलत है.

 

विजेंद्र यादव ने रामनवमी की जगह 22 जनवरी को मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा पर सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा कि जब प्रभु श्री राम का जन्म रामनवमी के दिन हुआ तो उसी दिन मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा क्यों नहीं की जा रही है. बीजेपी के लोग हर चीजों को राजनीति से जोड़ देते हैं. धर्म को राजनीति से बिल्कुल नहीं जोड़ना चाहिए हमारा राष्ट्र धर्मनिरपेक्ष है.

PM CANDIDATE