‘लालू के पोतों पर NSA लगाने की मांग शुरू.

सिटी पोस्ट लाइव : लालू यादव के पोते द्वारा कार्यपालक पदाधिकारी अरविंद कुमार सिंह (Arvind Kumar) पर जानलेवा किये गए जानलेवा हमला का मामला राजनीतिक तूल पकड़ता जा रहा है.राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी (Sushil Modi) ने कहा कि र जानलेवा हमला करने के आरोपी तनुज यादव (Tanuj Yadav) एवं नयन यादव (Nayan Yadav) रिश्ते में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) के पोते हैं. इसलिए पुलिस ने दोनों को बचाने के लिए मामूली धाराओं में मामला दर्ज किया है. जबकि आरोपियों के विरुद्ध एनएसए (राष्ट्रीय सुरक्षा कानून, NSA) के अन्तर्गत कार्रवाई करनी चाहिए थी.tisement

सुशील मोदी ने  कहा कि एक अधिकारी को गाड़ी से खींचकर उसके बेहोश होने तक लाठी-डंडे से पीटना लॉ एंड ऑर्डर की सामान्य घटना नहीं, बल्कि पब्लिक ऑर्डर बिगड़ने का मामला है.उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने लालू से हाथ मिलाकर अपराध और भ्रष्टाचार, दोनों से समझौता कर लिया है. इसलिए इस राज में पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों पर लगातार हमले हो रहे हैं. डीएम की गाड़ी में टक्कर मारी जा रही है. दरोगा को ट्रैक्टर से कुचला जा रहा है.

भ्रष्टाचार एवं अपराधियों को संरक्षण देने के विभिन्न आरोपों में घिरे लालू-राबड़ी परिवार (Lalu Rabri Family) का बचाव करना छोड़कर नीतीश कुमार को अब 2005 के अच्छे प्रशासक वाले रूप में लौटना चाहिए.उन्होंने कहा कि कार्यपालक अधिकारी पर हमले के तीन दिन बाद भी मुख्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं हुई, क्योंकि वे दोनों लालू प्रसाद के रिश्तेदार हैं और जमीन कब्जा करने जैसे कई गंभीर मामलों में संलिप्त नागेंद्र राय (Nagendra Rai) के बेटे हैं.

LALU GRANDSON HOLIGNISM