फंदे से लटकती मिली मुस्लिम लड़का हिंदू लड़की की लाश.

सिटी पोस्ट लाइव : मुजफ्फरपुर के पारु थाना क्षेत्र से एक घर में दो प्रेमी-प्रेमिका की लाश बरामद हुई है. पारु थाना क्षेत्र के कसबा टोला में प्रेमिका के घर में दोनों की लाश फंदे से लटकती मिली. एक साथ दो दो लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है.  पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए SKMCH भेज दिया है. प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का ही लग रहा है, हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

 

दरअसल, कसबा टोला गाव के नवल साह के घर के अन्दर एक रुम में उसकी बेटी गौरी और गांव के ही मो. नरूला के बेटे मो. आशिक की डेड बॉडी पंखे से लटकती मिली. स्थानीय लोगों की मानें तो नवल साह के द्वारा काफी कोशिश की गयी पर उसके पुत्री का घर का दरवाजा नहीं खुला. धीरे- धीरे आस पास के लोगों को इसकी खबर हुई और जब लोगों ने मिल कर दरवाजा तोड़ा तो सभी सन्न रह गए.

 

देखा गया कि कमरे में लड़की और एक लड़का फंदे से झूल रहा है, जिसके बाद परिजनों और स्थानीय लोगों के द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पारु थाना पुलिस ने विधिवत दोनों डेड बॉडी को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया. हालांकि, एक साथ दोनों डेड बॉडी मिलने के बाद पूरे इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म तरह की चर्चाएं होने लगी.

 

वहीं, पूरे मामले पर पूछे जाने पर सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने कहा कि घर के अंदर एक ही रूम में दोनों डेड बॉडी पाया गया था पुलिस ने दोनों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल चल रही है प्रथमदृश्टया मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत होता है. जल्द ही पूरे मामले का पुलिस खुलासा करेगी पुलिस की टीम घटनास्थल से जांच के विभिन्न पहलुओं हेतु साक्ष्य भी इकट्ठा की है.

LOVERS SUCIDE