नीतीश कुमार से डर गई है कांग्रेस.

इंडी गठबंधन में नीतीश कुमार कितने पावरफुल? कांग्रेस के दिग्गज नेता ने दो लाइन में कर दिया क्लियर

सिटी पोस्ट लाइव :नीतीश कुमार की नाराजगी को लेकर कांग्रेस सकते में है. बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार कांग्रेस के रवैये से खुश नहीं हैं. कुछ दिन पहले भी नीतीश कुमार ने कांग्रेस के जातीय गणना पर लिए गए स्टैंड को लेकर नाराजगी जताई थी. अब सीएम की इसी नाराजगी को लेकर कांग्रेस का बयान सामने आया है. बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डा. अखिलेश प्रसाद सिंह का कहना है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की नाराजगी की चर्चा निराधार है. सभी विपक्षी दलों को एकजुट करने की पहले करने वाले नीतीश नाराज हो ही नहीं सकते.

 

कांग्रेस नेता अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि इंडी गठबंधन में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की भूमिका पहले से ही बड़ी है. वह इसके सूत्रधार हैं. नीतीश कुमार के हर फैसले का सम्मान किया जाता है और आगे भी किया जाएगा. वे दृढ़ निश्चय व पक्के इरादे वाले राजनेता हैं.खिलेश सिंह ने कहा कि लोकसभा के चुनाव में भाजपा की हार तय है. नरेंद्र मोदी की जगह कोई दूसरा प्रधानमंत्री बनेगा. केंद्र सरकार ने ईडी व सीबीआइ को विरोधी पक्ष के नेताओं की आवाज बंद करने पर लगा रखा है. देश में इससे पहले ऐसा कभी नहीं हुआ.

 

नेता अखिलेश प्रसाद सिंह ने  कहा कि इन दोनों जांच एजेंसियों का केंद्र सरकार दुरुपयोग कर रही है. जनता ही इसका उत्तर देगी. विपक्ष की भूमिका को नजरअंदाज और कम करना स्वस्थ लोकतंत्र के लिए घातक होता है. यह देश का दुर्भाग्य है कि भाजपा ऐसा कर रही है.नीतीश कुमार ने जाति आधारित गणना के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरा था. नीतीश कुमार ने कहा था कि कांग्रेस भी क्या कर रही है? हर जगह घूम-घूमकर तो जाति गणना की बात कर रही है लेकिन बिहार में हुए काम की कहीं भी प्रशंसा नहीं की है.

Congress On Nitish KumarJDU Bihar Politics