आल इस नॉट वेल, RJD-JDU के बीच जारी है जुबानी जंग.

सिटी पोस्ट लाइव : JDU-RJD नेताओं के बीच ज़ुबानी जंग जारी है. लालू यादव के आशीर्वाद से नीतीश कुमार बिहार के सीएम हैं, RJD नेता का ये बयान JDU नेताओं के गले नहीं उतर रहा है.RJD नेता भाई बिरेन्द्र के बयान पर सियासत तेज हो गई है. नीतीश कुमार के मंत्री अशोक चौधरी ने पलटवार किया है. अशोक चौधरी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भाई वीरेंद्र की भाषा हमारे गले से नहीं उतर रही है. उन्होंने कहा कि यह बात पूरी तरह से गलत है. चौधरी ने आगे कहा कि हर गठबंधन अपनी पार्टी, अपनी सुविधा और विचारधारा को देखकर किया जाता है.

अशोक चौधरी ने  कहा कि नीतीश कुमार ने पिछले 18 सालों में किसी जात और धर्म की राजनीति नहीं की है. उन्होंने विकास की राजनीति की है. इसके बाद उन्होंने लालू राज का जिक्र करते हुए कहा कि आज घर घर में बिजली जल रही है. पहले जो बाजार आठ बजे रात के बाद बंद हो जाया करते थे, वहां भी बिजली पहुंच रही है और लोग देर रात तक घुम रहे हैं तो बिहार में विकास हुआ है.

गौरतलब है कि RJD  के वरिष्ठ नेता और विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा था कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद के आशीर्वाद से ही नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने हैं. भाई वीरेंद्र सोमवार को राबड़ी आवास पर आयोजित मकर संक्रांति भोज में शामिल होने आए थे. भाई वीरेंद्र ने कहा कि लालू प्रसाद के आशीर्वाद से नीतीश कुमार मुख्यमंत्री हैं. लालू प्रसाद बड़े हैं इसमें कोई शक नहीं है.79 हमारे विधायक हैं तो हम ही बड़े भाई हैं. दोनों एक साथ मिलकर सरकार भी चला रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम तो चाहते हैं कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनें और तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री.

RIFT IN RJD JDU