बंपर जीत के बाद BJP ने कर दी बिहार में चुनाव की भविष्यवाणी..

सिटी पोस्ट लाइव : रविवार को चार राज्यों में हुए विधानसभा के परिणाम सामने आये.बीजेपी ने चार में से तीन राज्यों में बाजी मार ली. राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है. इस जीत को लेकर भाजपा कार्यालय में जश्न का माहौल है. भाजपा कार्यकर्ता एक दूसरे के साथ जश्न मना रहे हैं, मिठाई खिला रहे हैं, साथ ही शंखनाद किया जा रहा है और जमकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम का जयकारा किया जा रहा है.

जैसे-जैसे चुनाव परिणाम की तस्वीर साफ होती गई, बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं का उत्साह परवान चढ़ता गया. जब ये तस्वीर पूरी तरह से साफ हो गई कि बीजेपी तीन राज्यों में शानदार जीत हासिल कर रही है, बिहार बीजेपी के दफ़्तर में बीजेपी के नेताओं का आने का सिलसिला तेज होता गया. जैसे ही बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी और नेता विरोधी दल विजय सिन्हा पहुंचे समर्थकों ने उन्हें फूल माला से लाद दिया और जमकर ढोल नगाड़े बजने लगे.

भाजपा प्रदेश कार्यालय में कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देख सम्राट चौधरी ने भी उनका उत्साह बढ़ाते हुए दावा किया कि चुनाव परिणाम बिहार के सियासत को भी प्रभावित करने वाली है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा 3 राज्यों की जीत से ये साफ है कि ये जीत मोदी जी की गारंटी की जीत है. लोगों ने साबित कर दिया कि मोदी है तो सब कुछ मुमकिन है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान तो अभी झांकी है बिहार अभी बाकी है.

बहुत जल्द आपको बिहार में भी इसकी तस्वीर दिखने लगेगी क्योंकि महा गठबंधन कैसे बना है और कैसे स्वार्थ में डूबा हुआ है ये सब देख रहे हैं. बिहार की जनता ने भी मन बना लिया है कि बिहार में भी लोग बीजेपी की सरकार बनाना चाहते है. वही पांच राज्यों के चुनाव पर नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि नरेंद्र मोदी का जलवा बरकरार है और जो संकल्प प्रधानमंत्री ने लिया था, युवाओं का महिलाओं का किसानों का गरीबों का उत्थान करने का उसी का नतीजा है तीन राज्यों का परिणाम.

bjp celebration