नीट परीक्षा धांधली पर भड़के तेजस्वी यादव.

सिटी पोस्ट लाइव : नीट परीक्षा धांधली पर राजनीति तेज हो गई है.विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि भाजपा की सरकार केंद्र में रहे या राज्य में, पेपर लीक होना तय है. नीट पेपर लीक बहुत ही गंभीर विषय है. हिरासत में अपराधी कबूल रहा है कि पेपर लीक किया गया है. अभ्यर्थी, अभिभावक, विद्यार्थी, युवा सभी चिंतित हैं। पूरी व्यवस्था सशंकित है.

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि एनडीए की सरकार ऊपर से नीचे तक इस कदर अहंकार में डूबी है कि देश में परीक्षाओं की विश्वसनीयता की सरासर अनदेखी करते सबूतों को नकार रही है. उन्होंने कहा कि पेपर लीक के सबूत सार्वजनिक होने, जांच-गिरफ्तारी और साजिश करने वालों द्वारा अपराध स्वीकार करने के बाद भी केंद्र सरकार यह मानने को तैयार ही नहीं हैं कि नीट परीक्षा में कुछ धांधली भी हुई है.

तेजस्वी ने कहा कि सब सबूत सामने है. लेकिन केंद्रीय शिक्षा मंत्री इतने अनभिज्ञ हैं कि मानने को तैयार ही नहीं हैं कि कुछ गड़बड़ हुआ भी है. अहंकारी मोदी सरकार कुंभकर्णी नींद में ऐसे सोयी है कि लाखों अभ्यर्थियों के सपनों में आग भी लग जाए तो इन्हें परवाह नहीं. इन्होंने देश में गजब अंधेर मचा दिया है.