सांसद वीणा देवी के बेटे की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत.

सिटी पोस्ट लाइव : सोमवार हुए एक सड़क हादसे में लोक जनशक्ति पार्टी(आर) से वैशाली की सांसद वीणा देवी के पुत्र की मौत हो गई है.. यह सड़क हादसा मुजफ्फरपुर के करजा थाना क्षेत्र के पेट्रोल पंप के नजदीक हुआ है भीषण सड़क हादसे में लोक जनशक्ति पार्टी की सांसद वीणा देवी और जनता दल (यूनाइटेड) के एमएलसी दिनेश प्रसाद सिंह के पुत्र राहुल राज उर्फ छोटू सिंह की मौत हो गई. एक्सीडेंट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और राहुल राज को सरैया सीएचसी ले गई, जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

 

खबर के अनुसार  राहुल राज बुलेट से जा रहे थे. जैतपुर ओपी अंतर्गत पोखरा के पास दिनेश्वर सिंह पेट्रोल पंप के निकट अज्ञात वाहन के टक्कर मारने से वह बुरी तरह घायल हो गए. सरिया डीएसपी कुंदन कुमार ने राहुल राज उर्फ छोटू सिंह की मौत की पुष्टि की है. वैशाली सांसद बीना देवी और एमएलसी दिनेश सिंह के बड़े बेटे गांव से बाइक से शहर लौट रहे थे. जैतपुर थाना क्षेत्र के दिनेश्वर पेट्रोल पंप के पास अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी. खून से लथपथ छोटू सिंह सड़क पर गिरकर छटपटाने लगे. दुर्घटना की खबर सुनते ही मौके पर लोगों की काफी भीड़ जुट गई. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने छोटू को इलाज के लिए सरैया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

 

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. वही एमएलसी दिनेश सिंह के घर पर सातवाना देने के लिए लोगों और जन प्रतिनिधियों की भीड़ लगी हुई है. एसपी विद्या सागर ने बताया कि सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हुई है. दुर्घटना कैसे हुई है जांच की जा रही है.आसपास के सीसीटीवी खंगाला जा रहा है. मृतक छोटू सिंह के एक पुत्र और एक पुत्री है. पत्नी निरुपमा सिंह जिला परिषद की उपाध्यक्ष है.

MP VEENA DEVI