बेगूसराय में ऑटो और कार के बीच भीषण टक्कर.

 

सिटी पोस्ट लाइव :  मंगलवार सुबह बिहार के बेगूसराय में ऑटो और कार के बीच हुई भीषण टक्कर में  पांच लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में तीन लोगों के घायल होने की भी खबर है. एफसीआई थाना क्षेत्र के रतन चौक के निकट हुई इस दुर्घटना के बारे में खबर आ रही है कि ऑटो हथिदह से जीरो माइल और कार जीरो माइल से हथिदह की ओर जा रही थी. हादसे की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया.

इस टक्कर में ऑटो ऑटो के परखच्चे उड़ गए और घटनास्थल चीख पुकार मच गई है. स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को बचाने का भरपूर प्रयास किया.लोगों ने किसी तरह तीन घायलों को टेंपो से निकालकर इलाज के लिए निजी अस्पताल भेजा. प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि तेज रफ्तार से ऑटो और कार के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई. एफसीआई थाना के अनुसार कार और ऑटो में टक्कर में पांच लोगों की मौत हुई है जबकि तीन लोग घायल हैं.

 घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मृतकों की पहचान अभी नहीं हो सकी है. स्थानीय लोगों का कहना है कि सड़क हादसे के आधे घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके घायलों को समय पर इलाज की सुविधा नहीं मिल पाई और मौत हो गई.

road accident