स्कूल के पास गिरा ठनका, 18 छात्राओं की बिगड़ी हालत.

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार में ठनका गिरने का सिलसिला लगातार जारी है.बड़े पैमाने पर जानमाल का नुकशान हो रहा है.गुरुवार को  भोजपुर जिले के तरारी प्रखंड के बडकागांव उच्च विद्यालय से सटे पेड़ पर वर्षा के दौरान ठनका गिरने से 18 छात्र दहशत में आ गये. उनकी तबीयत बिगड़ गई. पहले इलाज के लिए तरारी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. बाद में सात छात्राओं को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल, आरा रेफर कर दिया गया.

 

पीरो एसडीओ अनिल कुमार एवं डीएसपी राहुल सिंह समेत अन्य अफसरों ने अस्पताल पहुंच छात्राओं के स्वास्थ्य की जानकारी ली. थानाध्यक्ष प्रदीप भास्कर के अनुसार सभी छात्राएं खतरे से बाहर हैं.जानकारी के अनुसार यह हादसा तब हुआ जब साढ़े तीन बजे बड़कागांव उच्च विद्यालय में क्लास चल रहा था. ठीक उसी दौरान वर्षा शुरू हो गई. स्कूल से सटे ही बगीचा व मंदिर है. वर्षा के दौरान ताड़ के पास ठनका गिर पड़ा. आकाशीय बिजली की गति इतनी तेज थी कि उसका प्रभाव छात्राओं के क्लास रूम तक हुआ.

 

कई छात्र सदमे में चले गये.दहशत से कांपने लगे.उनकी हालत बिगड़ने लगी.इसके बाद आनन-फानन में इलाज के लिए उन्हें तरारी प्राथमिक केन्द्र लाया गया. सूचना मिलने पर पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी वहां पहुंच गए. सात छात्राओं को आरा रेफर कर दिया गया.

lightening